Maruti K10 की इस खूबसूरत परी को मात्र 2 लाख में खरीदें.. कम कीमत में मुश्किल से मिलते हैं ये फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Alto K10 VXI AMT: बदलते समय के साथ हैचबैक गाड़ियां भी महंगी हो रही हैं और आम आदमी के जेब से दूर होती जा रही हैं। लेकिन आज हम आपको मारुति की तरफ से आने वाले K10 के VXI AMT वेरिएंट गाड़ी के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 24.5 Kmpl का काफी अच्छा माइलेज तो मिला जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹2 लाख़ में मिल रही है।आइए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत पर लेने का पूरा तरीका।

Maruti Alto K10 VXI AMT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Alto K10 VXI AMT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 65.71 bhp की अधिकतम बराबर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी से आपको 24.5 Kmpl का माइलेज देखने मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में एक बार में फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फुल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में अच्छी बात है कि एक काफी बढ़िया 214 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तु भी काफी आराम से रख सकते।

Maruti Alto K10 VXI AMT गाड़ी को मात्र 2 लाख में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Alto K10 के VXI AMT वेरिएंट की नई दिल्ली में वास्तविक एक्स शोरूम की आज 5.56 लाख़ रुपए लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹2 लाख़ में मिल रही है। जाहिर सी बात है यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिस कारण से इस गाड़ी को इतनी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके फर्स्ट ऑनर ने अभी तक इस गाड़ी को 46,255 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम से के द्वारा भी कर ली गई है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की टीम तथा इसके ओनर को संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App