रात के 1 बजे ब्लैक सेक्सी साड़ी पहन Nirahua को अपनी तरफ आकर्षित करती दिखीं Amrapali, सईया जी हुए बेकाबू

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey Bhojpuri Song) की जोड़ी काफी ही ज्यादा मशहूर है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। दोनों ने एक साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

दोनों स्टार्स जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मचा देते हैं। इसी बीच दोनों का एक पुराना और रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘सावन में हरियर भईल’ (saawan me hariyar bhayil) का वीडियो इस समय यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

गाने में आम्रपाली और निरहुआ की बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ के इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दोनों जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को ओम झा के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि गाने को बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। इसके अलावा म्यूजिक Om Jha ने दिया है। इस गाने को देखने के बाद आपके भी सर्दी में पसीने छूट जायेंगे। गाने के वीडियो में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री 

इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। चाहें ये गाना पुराना हो लेकिन दर्शकों द्वारा आज भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इस फिल्म को Promanshu Singh ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दोबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, अयाज खान अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने का लोकेशन बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रहा है। गाने में आम्रपाली अलग – अलग कलर की साड़ियों में कहर बरपा हुईं नजर आ रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है। दोनों के चाहने वाले आपको देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मिल जायेंगे। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App