Maruti की ये “आल टाइम फेवरेट” गाड़ी 25,000 में मिल रही है इस जगह, लोग खरीदने के लिए हैं बेचैन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Alto 800: भारत में शायद ही ऐसा कोई राज्य हो जहां मारूति की “आल टाइम फेवरेट” गाड़ी Alto 800 न पहुंची हो। पुराने समय से आज तक इस गाड़ी को चाहने वालों की संख्या घटी नहीं है, बल्की बढ़ी है। बजट सेगमनेट में गाड़ी लेने वालों को ये गाड़ी दिख ही जाती है। खैर अभी तो इस गाड़ी पर एक ऐसी डील मिल रही है जैसी आपने शायद ही कभी पाई हो। अभी यह कार आपको मात्र 25,000 में मिल रही है, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसको खरीदने का प्रोसेस।

Maruti Alto 800 गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Maruti Alto 800 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 796 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार इंजन मिल जाता है जो 40.36 bhp की पावर तथा 60 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में आराम से 4-5 लोग बैठ सकते हैं। यह हैचबैक गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है तथा इस गाड़ी में आप एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। वहीं बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इसके सीएनजी वेरिएंट में आपको आराम से 31.59 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिल जाता है।

मारूति कंपनी ने इस गाड़ी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ में MacPherson Strut सस्पेंशन दिया है तो वहीं रियर में ड्रम ब्रेक के साथ Rigid Axle सस्पेंशन दिए हैं इस गाड़ी का कुल वजन 1185 kg है।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर्स के तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, रियर सीट हेड्रेस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में आपको इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, कुल दो एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर तथा स्पीड अलर्ट का फीचर मिल जाता है।

 

Maruti Alto 800 गाड़ी को मात्र 25,000 में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें मारुति अल्टो के बेस मॉडल की मौजूदा ऑन रोड कीमत 4 लाख 291 रुपए है वहीं अगर आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाकर देखते हैं तो यह गाड़ी आपको सेकंड हैंड में मात्र ₹25,000 में मिल जाएगी। जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 25,000 किलोमीटर तक ही चलाया है।

गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या या कोई स्क्रेच नहीं है, आप देख समझकर इस गाड़ी को आराम से cardekho.com की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सीधा सेलर से संपर्क करके ले सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App