BAJAJ PLATINA 110 को मात्र 22000 रुपये में बनाएं अपनी, फीचर्स और माइलेज ने उड़ाई नींद

Avatar photo

By

Vipin Kumar

BAJAJ PLATINA 110 BIKE: मॉडर्न जमाने में हर कोई बाइक और गाड़ी की खरीदारी करना पसंद करते हैं, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर हम शानदार वेरिएंट के बारे में बताने जा रहे हैं। वेरिएंट भी ऐसा कि आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि इस बाइक का नाम क्या है जिसे लोग सस्ते में खरीदना चाहते हैं। दरअसल, देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लेटिना 110 बाइक लोगों में खूब पसंद की जा रही है, जिसे आप खरीद सकते हैं।

आपका बजट कम है और बाइक की खरीदारी करने का मन रखते तो फिर चिंता ना करें, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल भी इन दिनों गर्दा मचाने का काम कर रहा है।

बजाज प्लैटिना 110 के फीचर्स और शोरूम में कीमत

बजाट प्लैटिना 110 को आप शोरूम से खीरदने का प्लान बना रहा हैं तो कीमत 70 से 80 हजार रुपये तक खर्च करनी होगी, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। बजाज प्लैटिना 110 आपके लिए सबसे अच्छी बाइक है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। बाइक में फीचर्स भी जबरदस्त शामिल किए गए हैं।

इसमें 110cc सेगमेंट का धांसू कंप्यूटर बाइक है। यह शानदार माइलेज देती है, जिसे एक लीटर में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है। इस बाइक में आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी शामिल किया गया है। इमरजेंसी में संतुलित ब्रेकिंग करता है साथ ही इसमें आपको हेडलाइट के साथ-साथ डे टाइमरनिंग रनिंग लाइट्स भी दी गई है।

इसे रोशनी में बेहतर विजिबिलिटी सुनिश्चित करती है। बाइक में 115.45 सीसी का एक एयरपोर्ट इंजन भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही 8.6 स की पावर और 10.80 न्यूटन का टार्क जनरेट करने का काम करता है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

बजाज प्लैटिना 110 बाइक को आप सस्ते मेंखरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को बिक्री के लिए कुछ वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत 22 हजार रुपये तय की गई है। अगर आप इस बाइक को कुल 22000 में खरीदना चाह रहे हैं तो यहां पूरी कीमत चुकानी होगी। किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। इसलिए जरूरी है कि आप बाइक की खरीदारी करने का मौका हाथ से ना जाने दें।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App