मात्र 1.5 लाख में मिल रही है महिन्द्रा की 7 सीटर MUV, नहीं मिलेगा ऐसा तगड़ा ऑफर.. जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Xylo D4: महिंद्रा की तरफ से यूं तो बहुत सारी MUV गाड़ियां आती हैं लेकिन आज हम आपको Xylo MUV गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो की एक 7 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है। साथ ही इसमें आपको बहुत सारे बढ़िया फीचर्स मिल जाते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 1.5 लाख रुपए में मिल रही है जो किएक बहुत बढ़िया ऑफर है जो आपको जरूर ग्रैब करना चाहिए। आइए इस गाड़ी में आने वाले फीचर के साथ लिए जानते हैं इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra Xylo D4 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

Mahindra Xylo D4 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 2489 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 218 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 93.7 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। जैसा हमने आपको पहले भी बताया यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इस MUV गाड़ी से आपको 14.95 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इस MUV गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

कम कीमत होने के बावजूद महिंद्रा ने इसमें काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए हैं। जिसमें सबसे पहले आपको सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिल जाता है। हालांकि कुछ आवश्यक फीचर्स है जो आपको गाड़ी में देखने के लिए नहीं मिलते हैं उनके नाम है रियर कैमरा, इंजन चेक वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, एयर बैग्स की सुविधा, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम तथा ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स आपको नहीं मिलते हैं।

 

Mahindra Xylo D4 गाड़ी को मात्र 1.5 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे महिंद्रा ने अभी अपनी Xylo D4 गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.06 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मिल जाएगी। यानी यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है और किसी ने इसको वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

यह आपको अभी मात्र 1.5 लख रुपए में मिल रही है। यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी के बारे में पूरा ब्योरा दिया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को 89 हजार किलोमीटर तक चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यहां तक यह देखने में बिल्कुल न्यू जैसी है तथा परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App