Mahindra की ये 7 सीटर SUV नहीं झुकती किसी के आगे.. 3.5 लाख़ में है जबरजस्त फीचर्स देने का घमंड !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Ssanyong Rexton: यदि आपके परिवार में भी ज्यादा सदस्य हैं तो एक 7 सीटर SUV गाड़ी को लेना काफी बेस्ट ऑप्शन होता है। क्योंकि इसमें आपको बल्कि लुक के साथ काफी अच्छा सिटिंग स्पेस मिलता है। इसी के साथ अगर SUV सूझबूझ के साथ लिया जाए तो बढ़िया फीचर्स भी मिल जाते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको Mahindra Ssanyong Rexton गाड़ी के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 11.18 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 2696 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 3.5 लाख की कीमत में घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra Ssanyong Rexton गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Ssanyong Rexton गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2696 cc का 5 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 184 bhp की अधिकतम पावर तथा 402 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक सेवन सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 11.18 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 78 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 208 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

कम दाम में आने के बावजूद कारमेकर ने इसमें सुरक्षा के फीचर्स देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं को है तथा इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, इंजीन इमोबिलाइजर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Mahindra Ssanyong Rexton गाड़ी को मात्र 3.5 लाख़ रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mahindra Ssanyong Rexton गाड़ी की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 21.04 लाख़ रुपए से 24.85 लाख रुपए तक है। लेकिन इस गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। वही यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.5 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 54,107 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक तो बेहतरीन है ही। साथ ही यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं तथा सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App