Mahindra Bolero की खासियत के आगे फिंकी हुई स्कॉर्पियो, 4 लाख में खरीदें SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: भारत समिति विश्व भर में एसयूवी की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है। भारत में ही अकेले एसयूवी का मार्केट 40% से बड़ा है और यहां पर सबसे सस्ती एसयूवी टाटा पंच (Tata Punch) है। लेकिन जब बात मजबूत एसयूवी की होती है तो वहां महिंद्रा बोलेरो का नाम आता है।

ग्रामीण भारत में प्रसिद्ध हुई इस एसयूवी को अब शहर में भी लोग काफी ज्यादा प्रयोग करते हैं। भारतीय पुलिस और मिलिट्री द्वारा प्रयोग में ले जाने वाली यह एसयूवी बहुत ही दमदार है। इसकी कीमत ₹9,90,000 रुपए से शुरू होकर 10 लाख 91 हजार रुपए तक जाती है।

देखा जाए तो यह एक अच्छी कीमत है लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो 10 लाख में एक एसयूवी नहीं खरीद सकते हैं। लेकिन उनके काम के कारण उन्हें एक नई कार लेनी ही होगी तो उन सभी के लिए आज का ही ऑफर काफी अच्छा होने वाला है। आपको सिर्फ चार लाख में ही नई जैसी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) मिल जाएगी।

Mahindra Bolero है एकदम खास

महिंद्रा बोलेरो में 1.5 लीटर का तीन सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है। यह इंजन काफी ज्यादा पावरफुल है। इस कार में 16 किलोमीटर का माइलेज और 180 मिली मीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है। इतना ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के चलते ही इसे ग्रामीण भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

फीचर्स के तौर पर इसमें आपको कुछ एक्स्ट्रा नहीं मिलते हैं। यह कार ऑटो एसी, पावर विंडो, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और साथ सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। देखा जाए तो यह एक रफ कार है जिसे अच्छे से प्रयोग किया जा सकता है।

Mahindra Bolero का बेस्ट ऑफर

ओएलएक्स (Olx) पर महिंद्रा बोलेरो को सिर्फ ₹3,00,000 में बेचा जा रहा है। यह 2013 मॉडल एसयूवी है जो अभी तक 95000 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और आप इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर आराम से खरीद सकते हैं।

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस पर भी 2015 मॉडल बोलेरो (Mahindra Bolero) बिक रही है। इसकी कीमत 4.5 लाख रुपए रखी गई है। यहां से कर खरीदने पर आपको फ्री सर्विस और वारंटी की सुविधा मिलेगी। अगर आप पहली बार कोई एसयूवी खरीद रहे हैं तो यह एक अच्छी डील हो सकती है।

Carwale पर भी महिंद्र बोलरो का 2015 मॉडल काफी कम कीमत पर बिक रहा है। यह कार अभी तक 1 लाख से ज्यादा चल चुकी है। इसलिए इसकी कीमत 3.9 लाख रुपए रखी गई है। आप वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App