इस SUV में है काफी दम, आपको लेनी है कार तो देखें Mahindra Bolero का आकर्षक कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) कंपनी की अग्रेसिव लुक वाली एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसकी लोकप्रियता देश के शहरों से लेकर गांवों तक में है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया है। वहीं इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस उपलब्ध कराया है। इस एसयूवी में ज्यादा ग्राउंड क्लियरेन्स होने के कारण आप इसे किसी भी तरह की सड़क पर चला सकते हैं।

Mahindra Bolero दमदार इंजन

महिंद्रा ने अपनी इस एसयूवी में 1493 सीसी का डीजल इंजन दिया है। जिसकी क्षमता 3600 आरपीएम पर 74.96 bhp का अधिकतम पावर और 1600-2200 आरपीएम पर 210 Nm बनाने की है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं इसमें 370 लीटर बूट स्पेस और 60 लीटर फ्यूल टैंक भी उपलब्ध कराया गया है। कंपनी के इस एसयूवी में 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है। जो इसे काफी किफायती भी बनाता है।

Mahindra Bolero आकर्षक कीमत

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को बाजार से खरीदने के लिए 9.90 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहेंगे तो यह आपको इससे कम कीमत पर भी मिल जाएगी। आपको बता दें की ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस एसयूवी को काफी कम कीमत में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इसके कुछ सेकेंड हैंड मॉडल्स के बारे में आप यहाँ पर भी जानकारी ले सकते हैं।

Mahindra Bolero ऑफर डिटेल्स

Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के 2015 मॉडल की सेल हो रही है। यह एसयूवी नोएडा में है और अबतक 40,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। डीजल इंजन के साथ आने वाली यह एसयूवी आपको 2.75 लाख रुपये में यहाँ पर मिल जाएगी।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के 2017 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस लखनऊ में मौजूद डीजल इंजन एसयूवी को 62,100 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। अगर आप इसे यहाँ से खरीदते हैं तो आपको 6.9 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App