महालूट ऑफर! Honda की Bike बिना डाउनपेमेंट और ब्याज के साथ खरीदें, अलग से मिलेगा कैशबैक भी

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर बाइक खरीदने जा रहे हैं तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें। दरअसल होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) अपने टू-व्हीलर्स पर जबरजस्त फेस्टिवल ऑफर दे रही है। कंपनी अपनी होंडा शाइन बाइक पर 3 ऑफर्स दे रही है।

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki जल्द ही लॉन्च करने वाला है 3 जबरजस्त कारें, लुक होगा एकदम अलग

कंपनी के इस ऑफर के तहत आप होंडा शाइन को बिना डाउनपेमेंट के खरीद सकते हैं। यह बाइक नो कॉस्ट EMI पर भी उपलब्ध है। इसक साथ ही इसे खरीदने पर कंपनी की तरफ से 5000 रुपये कैशबैक भी दिया जा रहा है। यानी आप कम बजट के बावजूद भी इस बाइक को खरीद सकेंगे।

कंपनी का के इस ऑफर का लाभ 31 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। इसके साथ कुछ गिने चुने डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर का लाभ दिया जा रहा है। इसके आलावा होंडा कंपनी अपने सबसे पॉपुलर और देश के नंबर-1 स्कूटर एक्टिवा पर भी पेश कर रही है।

कंपनी ने लॉन्च किया नया एडिशन

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपनी Honda Shine का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। इस नई होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट और नई कलर मिलते हैं। यह बाइक 2 कलर ऑप्शन मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक के साथ पेश की गई है।

यह बाइक फ्रेश स्ट्रिप्स, एक गोल्डन विंगमार्क और फ्यूल टैंक पर एक सेलिब्रेशन एडिशन लोगो के साथ उपलब्ध हुई है। इसमें नई ब्राउन सीट भी दी गई है। वैसे बाइक के मैकेनिकल पार्ट में कोई बदलाव हुआ है।

वहीं इंजन की बात करें तो इसमें 123.94cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7,500 RPM पर 10.5 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 11 Nm का टार्क जनरेट कर सकता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ फ्रंट में ड्रम/डिस्क का ऑप्शन के साथ मिलेगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App