मात्र 6.30 लाख में मिलेगी Kia की ये बेहतरीन SUV.. सॉलिड परफॉर्मेंस के साथ लुक देख मजा आ जायेगा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Kia Seltos HTX IVT G: यदि आप भी 10 लाख़ रुपए से काम के बजट में एक बेहतरीन SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Kia Seltos गाड़ी के HTX IVT G वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए क्योंकि इस गाड़ी से आपको 16.8 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता है। साथ ही इसमें आने वाला 1497 cc का धांसू इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 6.30 लाख रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा हैं। आइए जानते हैं इस गजब की SUV में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Kia Seltos गाड़ी के HTX IVT G वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Kia Seltos गाड़ी के HTX IVT G वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की ओर नजर डालें तो इसमें आपको सबसे पहले 1497 cc का काफी बेहतरीन 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.42 bhp की अधिकतम पावर तथा 144 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार 50 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

बात करें यदि इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको हीटर, एयर कंडीशनर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, सीट हेड रेस्ट, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, नेवीगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Kia Seltos गाड़ी के HTX IVT G वेरिएंट को लाएं इतने कम दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Kia Seltos गाड़ी के HTX IVT G वेरिएंट को कंपनी कितने अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन दिल्ली में 15.45 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 6.30 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 62,461 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App