Kia की इस 7 सीटर एमयूवी को खरीदना हुआ आसान.. मात्र 4 लाख़ मिलेगी लग्जरी फीचर्स से लैस गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Kia Carens Prestige iMT: अगर आप भी एक ऐसी 7 सीटर एसी MUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं जो की काफी बढ़िया लग्जरी फीचर्स से लैस हो लेकिन आपके पास बजट भी काफी कम है। ऐसे में आपको एक बार Kia Carens गाड़ी के Prestige iMT वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। क्योंकि यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र 4 लाख रुपए की मिल रही है जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ही इससे तीन गुना से भी ज्यादा है। उससे बढ़िया बात यह है कि यह गाड़ी आपको काफी आराम से 21 Kmpl का माइलेज दे देती है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में मिलने वाला 1482 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Kia Carens गाड़ी के Prestige iMT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Kia Carens गाड़ी के Prestige iMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1482 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 253 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 157.81 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 21 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज मिल जाता है।

इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 216 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है जिसमें यदि आप कहीं दूर ट्रिप पर जा रहे हैं तो आप अपनी निजी वस्तु आसानी से रख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 45 लीटर फ्यूल डलवाने में सक्षम होंगे।

 

Kia Carens गाड़ी के Prestige iMT वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ देकर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Kia Carens गाड़ी के Prestige iMT वेरिएंट गाड़ी की अभी मार्केट में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 13.35 लाख़ रुपए है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में मिल रही है। आप भी सोच रहे होंगे कि यह गाड़ी इतनी सस्ती क्यों मिल रही है जाहिर सी बात है यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 42,358 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है इस गाड़ी में अच्छी बात यह है कि कोई भी समस्या नहीं है तथा यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको कारदेखो की ही सहायता लेनी होगी और अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर इसके ऑनर से संपर्क करना होगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App