HomeऑटोमोबाइलActiva Scooter अब 3,000 रुपये में नहीं खरीदा तो पड़ेगा पछताना, ऑफर...

Activa Scooter अब 3,000 रुपये में नहीं खरीदा तो पड़ेगा पछताना, ऑफर की डिटेल कर देगी मस्त

नई दिल्लीः इन दिनों हर कोई टू-व्हीलर की खरीदारी करने की सोचते हैं। इसकी वजह है कि स्कूटर का सफर सिक्योर माना जाता है, अगर आपको कहीं अकेले जाना तो बहुत ही बेहतर है। इसलिए टू-व्हीलर्स वाहनों में स्कूटर की सेल में काफी इजाफा देखने को मिलता है। बाजार में स्कूटर को खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है।

अगर आपके पास स्कूटर नहीं तो खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर यह शानदार मौका है, जिसे गंवाना आपको भारी पड़ सकता है। इन दिनों देशभर की बड़ी-बड़ी ऑटो कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर दे रही है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर आपको ध्यान देने की जरूरत है।

आप बहुत कम रुपये खर्च कर होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदकर घर ला सकते हैं। कंपनी की ओर से इस पर जबरदस्त प्लान दिया जा रहा है, जिसका बंपर फायदा उठा सकते हैं। कंपनी इस पर फाइनेंस प्लान के तहत कैशबैक ऑफर भी मुहैया करा रही है, जिसकी खरीदारी का सपना साकार कर सकते हैं। प्लान के तहत महज 3000 रुपये में स्कूटर को घर ला सकते हैं। खरीदारी से पहले आपको हम सारी जानकारी देने जा रहे है, जो आपके लिए जरूरी है।

जानिए कितने रुपये में घर लाएं स्कूटर

होंडा का धांसू स्कूटर एक्टिवा आप बहुत ही कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसके लिए आपको शुरू में 3,000 रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी। इस पर आप फाइनेंस करवा सते हैं।

स्कूटर की खरीदारी के लिए आपको 5,000 रुपये का कैशबैक और 7.99% ब्याज दर का भी लाभ भी मिल रहा है। कैशबैक ऑफर केवल SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए मान्य माना जा रहा है। इसके बाद आपको हर महीना ईएमआई भरने की जरूरत होगी।

इसे भी पढ़ेंः Indian Railway: ट्रेन के आखिरी डिब्बे के पीछे क्यों बना होता है X का निशान, मतलब जानकर छूट जाएगा पसीना

20 रुपये का नोट बदल देगी किस्मत, रातों रात हो जाएंगे लखपति, केवल करना होगा ये काम

  • जल्द लॉन्च होगा नया मॉडल

वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि दिसंबर 2022 में होंडा एक्टिवा की बिक्री में गिरावट दर्ज की गई थी। धाकड़ कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के एचएफ डीलक्स स्कूटर की जगह भारतीय बाजार में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला दोपहिया वाहन माना जाता था। Honda 2Wheelers India बहुत जल्द Activa स्कूटर सीरीज का लाइट वेट वर्जन मॉडल बहुत जल्द लॉन्च करने जा रहा है।

इसमें Honda Ignition Security System (HISS) फीचर और एंटी थेफ्ट सिस्टम भी शामिल किए गए हैं। एक्टिवा स्मार्ट को हाई-वोल्टे स्ट्रॉंग हाइब्रिड बनाया जा सकता है। यह 40 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर लगभग 10 से 15 किलोमीटर की इलेक्ट्रिक रेंज पेश करने में पास माना जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि देशभर की कंपनियां इन दिनों अपने-अपने नए वेरिएंट की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही हैं, जिन्हें ग्राहकों का अच्छा सपोर्ट भी मिल रहा है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा और हीरो अब नए-नए वर्जन की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular