नई से बेहतर थी पुरानी Hyundai Verna! अभी भी है मौका, सस्ते में खरीदें लग्जरियस सेडान

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) सेडान सेगमेंट की लोकप्रिय कार है। इसका आकर्षक स्पोर्टी लुक लोगों को काफी पसंद आता है। इसका इंटीरियर प्रीमियम है और कंपनी ने इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस उपलब्ध कराया है। अगर आप इस सेडान को खरीदने की तैयारी में हैं। तो यहाँ पर आप इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान सकते हैं।

Hyundai Verna इंजन डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस सेडान में 1482 सीसी का इंजन लगाया है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 5500 आरपीएम पर 157.57bhp अधिकतम पावर के साथ ही 1500-3500 आरपीएम पर 253Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इस 5-सीटर सेडान में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिल जाता है। कंपनी की माने तो यह कार ARAI द्वारा सर्टिफाइड 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दे सकती है।

Hyundai Verna प्राइस डिटेल्स

हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) सेडान को मार्केट से खरीदने के लिए 11 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये की जरूरत पड़ती है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आज हम इसी से जुड़ी कुछ जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं।

Hyundai Verna पर बेस्ट ऑफर

Carwale वेबसाइट पर हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) की सेल हो रही है। यहाँ पर इस कार के 2012 मॉडल को लिस्ट किया गया है। नोएडा में मौजूद इस पेट्रोल इंजन कार को 73,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। आप इस कार को यहाँ से 3.85 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

2015 मॉडल हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) Carwale वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 55,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस कार को आप यहाँ से 5.75 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App