सेडान सेगमेंट की बेस्ट कार Hyundai Verna पर ऑफर, 5 लाख में बिक रही SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: हुंडई मोटर्स की सेडान सेगमेंट कार वर्ना (Hyundai Verna) अपने लुक के लिए मार्केट में काफी पसंद की जाती है। आपको बता दें कि यह 5-सीटर कार है और काफी ज्यादा केबिन स्पेस के साथ आती है। इसमें आपको 528 लीटर का काफी बड़ा बूट स्पेस मिलता है। यानी आप काफी आसानी से इस कार में अपने ज्यादा से ज्यादा समान को रख सकते हैं।

वर्ना में मिलता है काफी दमदार इंजन

हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1482 सीसी का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 157.57 bhp पावर और 253 Nm टॉर्क बनाने की है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। इसमें आपको 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। यानी यह प्रीमियम होने के साथ ही काफी किफायती भी है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बाजार में इस कीमत पर आती है Verna

अगर आप बाजार से हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) को खरीदने जाएंगे। तो आपको 11 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन इस कार को आप इससे आधे कीमत भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह कार काफी कम कीमत में मिल रही है। हम आपके लिए इस रिपोर्ट में हुंडई वर्ना पर मिल रहे कुछ ऑफर के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

सेकेंड हैंड Hyundai Verna पर ऑफर

आपको अगर कम कीमत पर हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) खरीदनी है। तो आप एकबार Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस सेडान के 2013 मॉडल को सेल किया जा रहा है। 35,000 किलोमीटर तक चलाई गई यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और बिक्री के लिए यहाँ पर 4.9 लाख रुपये में उपलब्ध कराई गई है। दिल्ली में मौजूद इस कार को अगर आप चाहें तो खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी Carwale वेबसाइट पर वेन्यू कार के कई अन्य मॉडल्स आपको मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App