Hyundai Venue का ये मॉडल काट रहा है मार्केट में बवाल.. कम दाम में मिलेगा 24.2 Kmpl का माईलेज!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Venue S Plus: यूं तो SUV सेगमेंट में आपको एक से बढ़कर एक गाड़ियां मिल जाती हैं। लेकिन जाहिर सी बात है जितने ज्यादा बढ़िया फीचर्स उतनी ही ज्यादा कीमत आपको उन गाड़ियों को खरीदने के लिए खर्च करनी पड़ती है। इसी कड़ी में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Hyundai Venue गाड़ी के S Plus वेरिएंट के बारे में बताएंगे।

इस गाड़ी पर इस समय काफी बढ़िया डील मिल रही है जहां मात्र आधे दाम पर इस गाड़ी को आप खरीद कर घर ला सकते हैं। कम दाम में मिलने के बावजूद आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं देखने को मिलती है। इस गाड़ी से आसानी से 24.2 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। आइए जानते हैं इस SUV में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे कम दाम पर खरीदने का तरीका।

Hyundai Venue S Plus गाड़ी के यही फीचर्स आते हैं लोगों को बेहद पसंद

अगर हम Hyundai Venue S Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.98 bhp के अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.02 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ एसयूवी में आपको 350 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी दिया गया है जिसमें आप अपने लिए वस्तुएं रख सकते हैं। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भी भरवा सकते हैं।

Hyundai Venue S Plus गाड़ी को मात्र 5 लाख में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Venue गाड़ी के S Plus वेरिएंट कि भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 10.71 लाख़ रुपए है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में लिस्ट किया गया है।

जाहिर सी बात है इसके फर्स्ट ऑनर ने इस गाड़ी को लिस्टिंग में डाला है तथा उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को 35,000 किलोमीटर चलाया है। साथ ही गाड़ी के सभी दस्तावेजों का भी विवरण दिया है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर अपना क्लेम डाल सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App