क्यों लेनी बाइक जब कार ही मिल रही इतनी सस्ती.. 40 हज़ार में मिल रही Hyundai की ये गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Santro LE: अगर आप भी काभी समय से एक बढ़िया गाड़ी लेने का पेन बना रहे थे लेकिन कम पैसे होने के कारण आपको बाइक पर शिफ्ट होना पड़ रहा था। तो अभी ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि एक शानदार डील के अंतर्गत आपको Hyundai Santro के LE वेरिएंट पर गजब का ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर के तहत आप इस गाड़ी को मात्र ₹40,000 में खरीद सकते हैं। केवल इतना ही नहीं यह गाड़ी 15 Kmpl का काफी ठीक माइलेज तो दे ही देती है। इसी के साथ इसमें आने वाला 999 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 62 bhp की अधिकतम पावर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। इसके फ्रंट में डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स मिल जाते हैं।

वहीं बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। कारमेकर ने इसके फ्रंट में एमसी Pherson Strut सस्पेंशन तथा रेयर में Torsional Beam सस्पेंशन दिए हैं। इसी के साथ बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 172 MM है।

 

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट को यहां से खरीदें मात्र 40 हज़ार में

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट को कंपनी की तरफ से काफी पहले डिस्कंटीन्यू किया जा चुका है। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.20 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹40,000 में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड Santro का वेरिएंट है। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 45,089 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और यह परफॉर्मेंस भी अभी काफी ठीक दे रही है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसमें अभी कोई डेंट भी नहीं आया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर कारदेखो की टीम अथवा इसके फर्स्ट ओनर से जुड़ सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App