Hyundai Santro के इस बढ़िया मॉडल को मात्र 2 लाख़ में लाएं… 20.3 Kmpl के माइलेज के साथ तगड़ी परफार्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Santro Era Executive: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Hyundai Santro गाड़ी के Era Executive वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 20.3 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1086 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है की इस गाड़ी को भी आप मात्र 2 लाख़ के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Hyundai Santro गाड़ी के Era Executive वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santro गाड़ी के Era Executive वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाएगा जो 99 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 68.05 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इस गाड़ी से आपको आसानी से 20.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, रिमोट ट्रंक ओपनर, गियर शिफ्ट इंडिकेटर और लो फ्यूल वार्निंग लाइट जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Hyundai Santro गाड़ी के Era Executive वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hyundai Santro गाड़ी के Era Executive वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया, अभी इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 4.90 लाख़ रूपए थी। यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 44,326 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा सकते हैं। इसके पश्चात आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स आसानी से मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App