नई Hyundai Creta के आने से सस्ती हुई पुरानी SUV, 5 लाख में मिलेगी क्रेटा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: मारुति ट्रू वैल्यू हो या फिर महिंद्रा फर्स्ट चॉइस यहां आपको सेकंड हैंड गाड़ियां काफी कम कीमत पर मिल जाती है। मारुति और महिंद्रा जैसी बड़ी ब्रांड पुरानी कारों को बेच रही है। यह बताता है की सेकंड हैंड मार्केट भारत में काफी तेजी से बढ़ा है।

इसका बहुत बड़ा श्रेय हम ओएलएक्स, बाइक देखो और ड्रूम जैसी कंपनियों को दे सकते हैं। जहां पर सेकंड हैंड कर को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है जो भी कहा एक्स शोरूम कीमत देखकर कार नहीं खरीदना चाहते हैं। उनके लिए सेकंड हैंड कार खरीदना काफी ज्यादा आसान है। यहां अच्छी गाड़ियां बहुत ही कम कीमत पर मिल जाती है।

कम हुई Hyundai Creta की कीमत

इसी साल हुंडई ने अपनी सबसे दमदार एसयूवी क्रेटा का नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है। नई क्रेटा के आने से पुराने मॉडल की कीमत काफी कम हो गई है। हुंडई क्रेटा की मांग हमेशा से ऊंचे स्तर पर रही है। अब जब इसकी कीमत कम हो गई है तो सभी ग्राहक की एसयूवी को खरीदना चाह रहे हैं।

आज इस आर्टिकल में हम आपको हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन ऑफर्स की पूरी डिटेल देंगे जिसके कारण आप अपने पैसे बचा सकते हैं।

सैकंड हैंड Hyundai Creta है खास

Cardekho पर Hyundai Creta के 2015 मॉडल की कीमत 6.6500000 रखी गई है यह कर अभी तक 65000 किलोमीटर चल चुकी है दिल्ली एनसीआर नंबर पर रजिस्टर इसका का रंग काला है आप इसे आज ही साइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

Olx पर भी हुंडई क्रेटा की कीमत काफी कम रखी गई है। यहां इसके 2014 मॉडल को 5 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। आप अगर इसके मालिक से बात करते हैं तो यह कीमत और भी काम हो सकती है। यह ऑफर काफी सीमित समय के लिए है। इसलिए स्टॉक खाली होने से पहले इसे खरीद ले।

ओएलएक्स पर ही आपको 2016 मॉडल Hyundai Creta मिल जाएगी। इस क्रेटा की कीमत यहां पर ₹6 लाख रखी गई है। यह एसयूवी 90000 किलोमीटर से भी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यह आज भी अच्छे कंडीशन में है। अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है तो इसे कंसीडर कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App