HONDA ACTIVA SCOOTER कुल 23,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज उड़ा रहा गर्दा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: होंडा का एक्टिवा स्कूटर आप आराम से खरीदकर घर ला सकते हैं जो आपके लिए बढ़िया मौका है। अगर आपके पास कोई स्कूटर नहीं तो फिर होंडा का एक्टिवा खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस स्कूटर को आप कौड़ियों के दाम खरीद सकते हैं।

होंडा एक्टिवा को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर यह किसी सुनहरे मौके की तरह है। आपने स्कूटर खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो हरि किसी का मन जीत रहा है। इस स्कूटर का माइलेज भी एकदम दमदार है जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, इसलिए जरूरी है कि आप खरीदारी से पहले जरूरी बातें जान लें।

होंडा एक्टिवा स्कूटर का शोरूम में प्राइस

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा के एक्टिवा स्कूटर को आप खरीदना चाहते हैं तो फिर देर नहीं करें। आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर शोरूम से खरीदने पर पूरी कीमत चुकानी होगी, जो ऑफर हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

स्कूटर का माइलेज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं, जो किसी ऑफर की तरह है। आपने होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने लायक बजट नहीं रखते हैं तो टेंशन ना लें। आप कौड़ियों के दाम भी इसे खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसे बिक्री के लिए कुछ जगह लिस्ट कर दिया गया है। इसलिए जरूरी है कि आप खरीदारी का मौका हाथ से ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

होंडा का एक्टिवा स्कूटर सस्ते में खरीदें

होंडा का एक्टिवा स्कूटर बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जिसे बिक्री के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां बाइक की कीमत की बात करें तो 23,000 रुपये निर्धारित की गई है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

यहां से खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। यहां एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी, जो ऑफर हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे। वैसे भी स्कूटर के माइलेज की बात करें तो 50 से 55 किमी तक है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App