सस्ते में बिक रही Hyundai Creta, पुराने मॉडल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: भारतीय बाजार में हुंडई की दो कारें काफी ज्यादा बिकती है। इसमें क्रेता और वेन्यू जैसी दो एसयूवी शामिल है। जहां वेन्यू 10 लाख रुपए से कम में आती है। वही क्रेटा की कीमत 15 लख रुपए के करीब है।

लेकिन अब हुंडई क्रेटा भी आपको 10 लाख रुपए से नीचे मिल जाएगी। यह देश की दमदार एसयूवी है जो एक समय में बेस्ट सेलिंग कार हुआ करती थी टाटा नेक्सों के आने के बाद क्रेटा दूसरे नंबर पर आ गई। हालांकि आज भी इसे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Hyundai Creta में मिलता हैं ये फीचर

क्रेटा का लुक बहुत ही ज्यादा एग्रेसिव है। यही कारण है कि इसे चलाने में बड़े एसयूवी वाला फील आता है। फीचर्स के तौर पर इसमें क्रूज कंट्रोल, एबीएस, स्टेरिंग माउंटेड कंट्रोल, सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, ऑटोमेटिक गियर नॉब, पावर विंडो, ऑटोमेटिक एडजेस्टेबल ORVM, पीछे में बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल सीट्स और बड़ा बूट स्पेस मिल जाता है। यह सब इसे एक काफी शानदार कार बनाती है।

ऐसे मिलेगी सस्ती डील

अगर आपको इस कर के लिए 15 लाख रुपए नहीं देना है तो इस खबर को पूरा पढ़ें और सिर्फ 7 से 8 लाख रुपए में चमचमाती नई क्रेटा अपने घर ले आ सकते हैं। सेकंड हैंड मार्केट में हुंडई क्रेटा की डिमांड काफी ज्यादा है। यहां इसकी मॉडल आते ही बिक जाती है।

अगर आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इसके पुराने मॉडल को खरीदना चाहेंगे तो शायद यह आपको ना मिले। लेकिन ऑनलाइन कई वेबसाइट पर यह बिकने के लिए मौजूद है।

कारदेखो पर आपको पुरानी हुंडई क्रेटा 7 लाख रुपए में मिल रही है। यह 2017 मॉडल कार है जो आज भी अच्छे कंडीशन में है। इसे गाजियाबाद लोकेशन से बचा जा रहा है। इसलिए आप इसे दिल्ली एनसीआर में भी आराम से चला सकते हैं।

इसके अलावा कर देखो पड़ी आपको 2015 मॉडल क्रेटा भी मिल जाएगी जिसकी कीमत 6 लाख रुपए रखी गई है। इसके साथ आपको कई एसेसरीज भी मिलेंगे जो खरीदने के बाद इसके मालिक ने इस पर लगवाया है। इसे दिल्ली लोकेशन से बचा जा रहा है। अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इसे आज खरीद सकते हैं।

Disclaimer: यह पूरी जानकारी इंटरनेट के विभिन्न साइट के ऊपर मौजूद है। हालांकि Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। कृपया साइट पर जाकर ऑफर की पूरी डिटेल लें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App