Hyundai Creta की इस SUV गाड़ी में मिलेंगे धांसू फीचर्स.. यहां मिल रही आधी कीमत में !

By

Vikram Singh

Hyundai Creta 1.6 E Plus: यदि आप भी एक काफी बढ़िया फीचर्स से लैस SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक बार Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 E Plus वेरिएंट पर नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 15.8 Kmpl का बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाले 1591 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी काफी बढ़िया फीचर्स के साथ भी आती है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी पर अभी एक शानदार डील में मात्र आधे दाम पर लेने का मौका मिल रहा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको आधे दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 E Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 E Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1591 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 121.3 bhp की अधिकतम पावर तथा 151 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 55 लीटर तक फ्यूल इसकी पेट्रोल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

कम कीमत में आने के बावजूद इस गाड़ी में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स शामिल है।

Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 E Plus वेरिएंट को यहां से खरीदें आधे दाम पर

आपकी जानकारी के बता दे Hyundai Creta गाड़ी के 1.6 E Plus वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 10 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लख रुपए मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारी भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा की है। जहां उन्होंने बताया है कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को कुल 46,857 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App