Honda की ये दमदार SUV आ रही है लोगों को खूब पसंद, अभी मिल रही मात्र 3.5 लाख़ में… फीचर्स देख दिमाग की पुंगी बज जाएगी!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda WRV iVTEC VX: अगर आप भी एक SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं लेकिन मार्केट में ढेरों ऑप्शन होने के वजह से आपका दिमाग कंफ्यूज हो रहा है कि आखिर कौन सी गाड़ी ली जाए। और आपका बजट भी काफी कम है तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको होंडा के तरफ से आने वाली WRV iVTEC VX एसयूवी गाड़ी के बारे में बताएंगे जिसके फीचर्स देखकर आपके दिमाग की पुंगी बज जाएगी। जी हां, क्योंकि यह गाड़ी अभी आपको एक डील में मात्र 3.5 लाख़ रुपए में मिल रही है और यह फीचर्स इतनी कम कीमत में मिलना काफी मुश्किल होता है। आईए जानते हैं यह गाड़ी इन फीचर्स से लैस है तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका क्या है।

Honda WRV iVTEC VX गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda WRV iVTEC VX गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 110 NM का टॉर्क तथा 88.7 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। आप इस सुव गाड़ी में एक बार में 40 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 17.5 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

जाहिर सी बात है आप सोच रहे होंगे इतनी कम दाम पर आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स में थोड़ी कटौती देखने के लिए मिलेगी लेकिन नहीं ! होंडा कंपनी ने इसके कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, सीट हेड रेस्ट, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, लेने चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स तक दिए हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स देने में भी कंपनी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, साइड सेफ्टी लॉक, सेंटर लॉकिंग, कुल दो एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट में बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, रियर कैमरा के साथ एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है।

 

Honda WRV iVTEC VX गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 3.5 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें होंडा कंपनी की तरफ से अभी WRV iVTEC VX गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इस की लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.25 लाख थी। लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र 3.5 लाख़ रुपए की मिल जाएगी। यहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 18,000 किलोमीटर चलाया है और गाड़ी एकदम न्यू कंडीशन में है। जिसमें किसी प्रकार का कोई स्क्रेच अथवा परफॉर्मेंस से जुड़ी कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आप सेलर से ही सीधा संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं और अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App