TVS Sport मचा रही धूम, आपके पास भी मौका सस्ते में खरीदें ये लाजवाब बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: अगर कम बजट में आपको स्पोर्टी लुक वाली बाइक चाहिए। तो आप टीवीएस मोटर्स की स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को चेक कर सकते हैं। यह कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जिसका डिज़ाइन एकदम स्पोर्टी है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा बेहतर परफॉरमेंस और पॉवरफुल इंजन मिलता है। अगर आपको इस बाइक के बारे में जानना है। तो आप एक बार इस रिपोर्ट को पढ़ सकते हैं।

पॉवरफुल इंजन वाली TVS Sport बाइक

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) कंपनी की स्पिर्टी लुक वाली बाइक है। जिसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। यह इंजन 8.19Ps का अधिकतम पावर और 8.7Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। ड्रम ब्रेक के साथ आने आनी वाली इस बाइक का सस्पेंशन सिस्टम भी काफी आधुनिक है। इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

TVS Sport की कीमत डिटेल्स

अगर बात टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के कीमत की करें तो यह बाइक 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर मार्केट में आती है। स्पोर्ट कंपनी की एक लोकप्रिय बाइक है। जिसे अगर आप चाहें तो कम कीमत पर भी अपने घर ले जा सकते हैं। ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है। जिसमें से कुछ के बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

ऑनलाइन TVS Sport पर बेस्ट डील

एकदम नई जैसी टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह 2018 मॉडल बाइक है और मात्र 3,200 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपको कम कीमत पर यह बाइक चाहिए तो एकबार इसके बारे में वेबसाइट पर जाके जरूर देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App