यह सब चीजें बनाती है Honda SP 125 को एक बेहतर बाइक, एक बार पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda SP 125: देश के टू व्हीलर मार्केट में कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा है। इस सेगमेंट में आपको हीरो (Hero) से लेकर टीवीएस (TVS), होंडा (Honda) और बजाज (Bajaj) जैसी कंपनियों की टू व्हीलर देखने को मिल जाएंगी। अगर बात होंडा मोटर्स की करें तो कंपनी की बाइक एसपी 125 (Honda SP 125) बाइक कम्युटर बाइक सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इस बाइक को कंपनी ने स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया है।

होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) कंपनी की एक शानदार बाइक है। जिसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल है। इस बाइक में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। अगर आप भी कम्युटर बाइक सेगमेंट में मौजूद कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) बाइक के कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में जान सकते हैं।

दमदार इंजन लगा है Honda SP 125 बाइक में

होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) बाइक में 123.94 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 10.87 Ps की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 10.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। इसमें आपको 11.2 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ही 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध हो जाता है।

कंपनी ने होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) बाइक में बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। वहीं इसमें आपको बेहतर सस्पेंशन भी मिलता है। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बना देता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को मार्केट में 86,017 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 90,567 रुपये पर पहुँच जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App