अभी खरीदें Honda Elevate, मिलेगा 50 हजार का डिस्काउंट, अप्रैल से हो जाएगी महंगी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Elevate: होंडा मोटर्स ने अभी कुछ समय पहले ही मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में अपनी एक नई एसयूवी को उतारा था। जिसका नाम होंडा एलिवेट (Honda Elevate) रखा गया है। लॉन्च होने के कुछ ही समय के अंदर यह एसयूवी बाजार में काफी पॉपुलर हो गई है और इसे 12 अवार्ड भी मिल चुके हैं। अपनी इस एसयूवी की अपार सफलता को देखते हुए कंपनी ने इसपर सेलिब्रेशन ऑफर दिया है।

Honda Elevate पर सेलिब्रेशन ऑफर

आपको बता दें कि एसयूवी सेगमेंट में होंडा एलिवेट (Honda Elevate) काफी पसंद की जाती है। अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए एकदम अच्छा मौका है। कंपनी अपनी इस एसयूवी पर सेलिब्रेशन ऑफर लेकर आई है। जिसके तहत आपको 50,000 रुपये के बेनिफिट्स इस एसयूवी पर मिल जाएंगे। कंपनी की तरफ से ऑफर किए जाने वाले बेनिफिट्स में एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट ऑफर शामिल हैं।

जल्द उठाएं ऑफर का लाभ

हालांकि यह ऑफर काफी सीमित समय के लिए ही कंपनी ने उपलब्ध कराया है। ऐसे में अगर आपको इसका फायदा उठाना है तो आपको काफी जल्दी करनी होगी। कंपनी की तरह से ऑफर किए जा रहे बेनिफिट्स को जानने के बाद अब आप इस एसयूवी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में भी जान लीजिए।

Honda Elevate के स्पेसिफिकेशन्स

होंडा एलिवेट (Honda Elevate) के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें चार सिलेंडर वाला 1.5 लीटर VTEC पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 121 Ps पावर और 145 Nm टॉर्क बनाने की है। कंपनी इसके इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर करती है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 16 से 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

Honda Elevate फीचर्स

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है। इसके अलावा इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, चार-स्पीकर ऑडियो, सिंगल-पैन सनरूफ और 17-इंच एलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स भी ऑफर किए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App