Honda की इस पीली परी से मिलेगा 18.5 Kmpl का माइलेज.. अभी लाएं मात्र 3.10 लाख़ में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Brio 1.2 S MT: यदि आप भी Honda की तरफ से आने वाली कोई गजब हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं जो किफायती दाम पर आए तो है ही साथ ही माइलेज भी बढ़िया दे तब आपको एक बार Honda Brio गाड़ी के 1.2 S MT वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। इस हैचबैक गाड़ी से आपको 18.5 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1198 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

सबसे बड़ी बात तो यह है की गाड़ी को भी आप मात्र 3.10 लाख के बजट में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Honda Brio गाड़ी के 1.2 S MT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Brio गाड़ी के 1.2 S MT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1198 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 109 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 86.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको काफी शानदार 18.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 15.8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस हैचबैक में आप एक बार में 35 लीटर तक पेट्रोल भरवाने में सक्षम है। इस गाड़ी पर में आपको 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

Honda Brio गाड़ी के 1.2 S MT वेरिएंट को मात्र 3.10 लाख़ लाख में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Brio गाड़ी के 1.2 S MT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस कार की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.23 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.10 लाख रूपए में मिल रही है।

इसका इतना सस्ता मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 31,429 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारी जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं तथा इसके सेलर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App