सिर्फ 2 लाख में आपकी होगी Mahindra Scorpio, नहीं देने होंगे एक्स्ट्रा पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: हर महीने देश में एसयूवी की बिक्री एक अलग ही मुकाम हासिल कर रही है। टाटा (Tata) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) जैसी कंपनियों की एसयूवी बाजार में खूब बिक रही है। अगर बात महिंद्रा की करें, तो आपको कंपनी की कई तरह की एसयूवी बाजार में देखने को मिलेगी। जिसमें महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) भी शामिल है। यह कंपनी की एक पॉवरफुल एसयूवी है। जिसे अपने लुक के लिए मार्केट में पसंद किया जाता है।

Mahindra Scorpio के इंजन और कीमत

महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) में 2198 सीसी का डीजल इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 3500 आरपीएम पर 172.45 bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750 आरपीएम पर 400 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस एसयूवी में कंपनी ने मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर किया है।

इस एसयूवी की बाजार में कीमत 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी पर बेस्ट डील ऑफर कर रही है। इसके बारे में डिटेल से आपको यहाँ पर जानकारी मिल जाएगी।

Mahindra Scorpio के पुराने मॉडल पर ऑफर

Carwale वेबसाइट पर 2010 मॉडल महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) की बिक्री हो रही है। यह एसयूवी उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है और 1,10,980 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस एसयूवी को 2.75 लाख रुपये में यहाँ से आप ले सकते हैं।

महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) के 2009 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस नोएडा में मौजूद एसयूवी में डीजल इंजन लगा हुआ है। 1,05,000 किलोमीटर तक चली हुई इस एसयूवी को यहाँ से 3.94 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

2014 मॉडल महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को सेल के लिए Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह एसयूवी अच्छी कंडीशन में है और 90,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस एसयूवी के लिए 4.75 लाख रुपये की कीमत यहाँ पर तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App