10 लाख में बिकने वाली Honda Amaze 3 लाख में बिक रही, देखें पूरा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: होंडा मोटर्स (Honda Motors) अपनी कारों का निर्माण आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके करती है। होंडा अमेज (Honda Amaze) की अगर बात करें तो यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली सेडान है। जिसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम है और इसमे काफी ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया गया है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Honda Amaze

होंडा अमेज (Honda Amaze) में 1199cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 88.50bhp का अधिकतम पावर और 110Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस सेडान में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन दिया गया है और इसमें 420 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराया गया है। इस 5-सीटर सेडान के माईलेज की बात करें तो इसमें कंपनी 18.3kmpl का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज उपलब्ध कराती है।

बाजार में Honda Amaze की कीमत

होंडा अमेज (Honda Amaze) आकर्षक लुक वाली सेडान है। जिसकी बाजार में कीमत 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये के बीच है। इस सेडान को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इस सेडान के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन Carwale वेबसाइट पर बेचा जा रहा है।

Honda Amaze पर बेहतरीन ऑफर

2014 मॉडल होंडा अमेज (Honda Amaze) सेडान को Carwale वेबसाइट से आप खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस सेडान को 3.6 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। नोएडा में मौजूद यह व्हाइट कलर की सेडान है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस सेडान को 85,000 किलोमीटर तक चलाया गया है।

Carwale वेबसाइट से आप होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को ले सकते हैं। यहाँ पर इस सेडान के 2013 मॉडल को लिस्ट किया गया है। 90,000 किलोमीटर तक चली इस सेडान के लिए यहाँ पर 3.95 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App