Old Coin Sale: अगर आपके पास भी है ये पुराना सिक्का, तो घबराई नहीं मिलेंगे पूरे 1 लाख रुपए

Avatar photo

By

Govind

Old Coin Sale: आज के समय में अगर किसी को सबसे ज्यादा कोई चीज प्यारी है तो वह है पैसा। वो कहावत तो आपने भी सुनी होगी. बाबू ना भैया, दुनिया का सबसे बड़ा रुपया. यह भी सच है कि लोगों को अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए सिर्फ एक ही चीज की जरूरत होती है और वह है पैसा। अगर आपके पास पैसा है तो आपकी सभी जरूरतें पल भर में पूरी हो जाएंगी।

अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जो ढेर सारा पैसा कमाना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस आपके पास पुराने नोट और सिक्के होने चाहिए।

जी हां, इन पुराने नोटों और सिक्कों की कीमत आज बाजार में बहुत ज्यादा है। दरअसल, लोग इसके लिए आपको मुंह मांगी कीमत भी देते हैं। लेकिन हां, आपके पास जितने भी पुराने नोट या सिक्के हों उनमें कुछ न कुछ खासियत होनी चाहिए ताकि लोग उन्हें लेना पसंद करें।

अगर आप भी सोच रहे हैं कि नोट या सिक्के की खासियत क्या होगी तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं। आप किसी भी पुराने नोट और सिक्के को बेचकर कमाई कर सकते हैं लेकिन आज हम आपको 1 रुपये के सिक्के के बारे में बताएंगे।

स्पेशलिटी

अगर 1 रुपए के सिक्के में पाई जाने वाली खासियत की बात करें तो सबसे पहले 1 रुपए के सिक्के पर साल लिखा होना चाहिए। इसके अलावा इसमें 2 धान की बालियां भी बनी होनी चाहिए. अगर आपके पास ऐसा कोई सिक्का है तो आप इस सिक्के से एक अच्छी कार खरीद सकते हैं।

विशेषता प्राप्त होने पर यह कार्य करें

इसके बाद आपको Quickker olx जैसी वेबसाइट पर जाकर सेलर के तौर पर खुद को रजिस्टर करना होगा और इसके बाद अपने पास मौजूद सिक्के की फोटो उसमें डालनी होगी। आपका काम हो गया, जिसे भी पसंद आएगा वो आपसे संपर्क करेगा.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App