देरी करने से महंगी मिलेगी कार, अभी खरीदा Honda Amaze तो देने होंगे सिर्फ 6 हजार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: होंडा की कारों को अपने आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की सेडान सेगमेंट कार होंडा अमेज (Honda Amaze) अपने प्रीमियम इंटीरियर के लिए बाजार में लोकप्रिय है। इसमें आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिलता है। जो ज्यादा पावर और टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माईलेज भी ऑफर करती है।

Honda Amaze की बाजार में कीमत

अगर आप बाजार से कंपनी की इस सेडान को खरीदने जाएंगे। तो आपको 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन इसे आप अगर चाहें तो बिना इतने रुपये खर्च किए भी अपना बना सकते हैं। जी हाँ, सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट से आप इस सेडान को अपने बजट में खरीद सकते हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपसे इस कार पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में बात करेंगे।

शानदार डील पर उपलब्ध है Honda Amaze

Carwale वेबसाइट पर सेकेंड हैंड होंडा अमेज (Honda Amaze) के कई मॉडल्स की सेल हो रही है। यहाँ से आप 2015 मॉडल इस सेडान को आप काफी अच्छी कंडिशन में अपने घर ले जा सकते हैं। नोएडा में उपलब्ध कराई गई इस पेट्रोल इंजन एसयूवी को 81,137 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसके लिए यहाँ पर 3.45 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। ऑफर के साथ इसे 6,209 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा आप Carwale वेबसाइट पर 2014 मॉडल होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को देख सकते हैं। यह व्हाइट कलर की कार है और तस्वीर देखकर लगता है कि इसमें कोई डेंट भी नहीं है। इसमें पेट्रोल इंजन लगा है और इसे 85,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार को खरीदने की अगर आपकी योजना है तो आपको बता दें कि यहाँ से यह आपको 3.6 लाख रुपये में मिलेगी। इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है। जिसके तहत इसे 6,479रुपये को मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App