अब 1 लाख नहीं सिर्फ 15 हजार में आपकी होगी Honda Activa, चमचमाती कंडीशन में है स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: टू व्हीलर सेगमेंट में जब भी स्कूटर्स की बात होती है। तब सबसे पहले होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम सबसे पहले आता है। कंपनी की ये स्कूटर अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। इसका नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर की लिस्ट में शामिल होता है। कंपनी ने इसे आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें काफी आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है।

Honda Activa का इंजन स्पेसिफिकेशन्स

इस स्कूटर में फैन कूल्ड तकनीक पर आधारित 109.51 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8000आरपीएम पर 7.84Ps का अधिकतम पावर और 5500आरपीएम पर 8.90Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर के दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। इसमें आपको 5.3 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

Honda Activa की आकर्षक प्राइस

अपनी इस स्कूटर को कंपनी ने 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। कई ऑनलाइन वेबसाइट इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर कर रही हैं। यहाँ पर आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Honda Activa जबरदस्त ऑफर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2013 मॉडल की बिक्री Quikr वेबसाइट पर की जा राही है। यह स्कूटर फरीदाबाद में मौजूद है और अबतक 56,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 15,000 रुपये की मांग की गई है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो यह डील आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

Quikr वेबसाइट से 2010 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को आप खरीद सकते हैं। यह स्कूटर 7,000 किलोमीटर तक चली हुई है और बिक्री के लिए काफी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध कराई गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर कीमत 20,000 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App