6,499 रुपये में घर लाएं ये धांसू फोन, मिलेगा 50MP कैमरा के साथ मिल रहा तगड़ा ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Poco C55 Price Drop: अगर आप कोई बजट रेंज वाला एक नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो ये आपके लिए अच्छा समय साबित हो सकता है। क्योंकि, Xiaomi के सब-ब्रांड POCO ने अपने एक फोन की कीमत में कटौती की है।

इस फोन को आप ग्राहक 7,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे। इसके फीचर्स भी इतने शानदार दिए गए हैं, जिसे खरीदने से आप खुद को रोक भी नहीं पायेंगे। आइए जानते हैं इस पूरी डील के बारे में…

Poco C55 Price or Offers

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इसके 128GB वेरिएंट की कीमत आप ग्राहकों को फिलहाल 13,999 रुपये की जगह 6,499 रुपये में मिल रही है। यानी ग्राहकों को यहां 54 प्रतिशत की बड़ी छूट दी जा रही है।

इतना ही नहीं ग्राहकों को यहां कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। साथ ही आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 6,150 रुपये तक की छूट दी जा रही हैं। हालांकि, मैक्जिमम डिस्काउंट के लिए फोन का अच्छी कंडीशन में होना जरूरी है। इस फोन को आप फॉरेस्ट ग्रीन, पावर ब्लैक और कूल ब्लू जैसे कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Poco C55 Features Or specifications

– पोको के इस डिवाइस में आपको 6.71-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है।
– जो 720×1,650 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आती है।
–  इसमें आपको 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है। – कैमरे के लिए इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी साथ दिया है ।
– इस हैंडसेट में आपको इसकी इंटरनल स्टोरेज 64GB की दी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।
– इसमें MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर साथ मिलता है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, 4G, Bluetooth, GPS और Micro-USB का सपोर्ट दिया है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App