Honda लाने जा रही है अपनी सबसे शानदार स्कूटर, Activa होगी या कोई और? पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Stylo in India: सभी कंपनियां टू व्हीलर बाजार में अपने लाइनअप का विस्तार कर रही है। हीरो, होंडा, टीवीएस, बजाज सभी के तरफ से नए-नए टू व्हीलर को लांच किया जा रहा है। अब इसी को आगे बढ़ते हुए होंडा ने अपनी नई स्कूटर स्टाइलो 160 न्यू रेट्रो (Honda Stylo) को लॉन्च करने की बात कही है।

यह एक बहुत ही खूबसूरत स्कूटर है जो अपने परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। होंडा स्टाइल में 160 में कुछ ऐसी विशेषताएं देखने को मिलती हैं जो इस स्कूटर को अन्य सभी के मुकाबले ज्यादा जबरदस्त बना देती है।

Honda Stylo में मिलेगा इतना कलर विकल्प

होंडा स्टाइलो 160 में 156.2 सीसी का लिक्विड कूल 4 बल्ब ईएसपी इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 15.4 बीएसपी का पावर और 13.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। यह पावर होंडा शाइन से भी ज्यादा है। आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह आपको कितने स्पीड पर सफर करवा सकती है।

इसे भारत में 6 कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जाएगा जिसमें रॉयल ग्रीन, रॉयल मैट व्हाइट, रॉयल मैट ब्लैक, ग्लैम रेड, ग्लैम ब्लैक और ग्लोब बेज शामिल है। इसमें ग्रीन कलर का ऑप्शन इसलिए दिया गया है क्योंकि हाल ही में लांच हुई होंडा एक्टिवा के नए एडिशन में इसी कलर को पेश किया गया था जो ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आया था। इसीलिए कंपनी इस ऑप्शन को नहीं छोड़ना चाहती है।

Honda Stylo 160 की यह होगी कीमत

होंडा स्टाइलो 160 (Honda Stylo) में काफी अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें हैलोजन एलइडी हेडलैंप, राउंड रियर व्यू मिरर सी साइज एलइडी लाइट, एलईडी टेल लैंप, आरामदायक सीट, मजबूत ग्रैब रेल और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा।

यहां आप कुछ आधुनिक फीचर्स का लुफ्त उठा सकते हैं। जैसे होंडा एक्टिवा एच स्मार्ट में रिमोट ऑपरेटेड स्टार्ट स्टॉप सिस्टम था वैसे ही इसमें भी यह फीचर मिलेगा। इन सभी कलर ऑप्शंस अरे फीचर्स के साथ लांच होने वाली होंडा स्टाइलो की एक्स शोरूम कीमत ₹85,000 से शुरू होकर 125000 तक जाएगी। ग्राहक अपने बजट के हिसाब से इसे चुन सकते हैं। फिलहाल इसे भारत में कब लाया जाएगा इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन हमें यह स्कूटर इसी साल देखने को मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App