इस जगह सिर्फ 25,000 में मिल रहा है Honda Activa 5G स्कूटर, देरी की तो निकल जाएगा ऑफर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Activa 5G DLX: अगर आप भी बहुत जल्द एक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे थे तो आपको थोड़ा थम जाना चाहिए। क्योंकि स्कूटरों के राजा “Honda Activa” पर इस समय काफी अच्छा ऑफर देखने के लिए मिल रहा है। यह स्कूटर भारत में कितना मशहूर है यह हमे शायद आपको जताने की आवश्यकता नहीं है। आइए जानते हैं किस प्रकार आप Honda Activa 5G DLX स्कूटर को सिर्फ 25,000 में घर ला सकते हैं, उससे पहले आइए थोड़ा इसमें आने वाले फीचर्स को जान लेते हैं।

Honda Activa 5G DLX में मिल जाते हैं ये बढ़िया फीचर्स

आज के समय में स्कूटर हमको वही खरीदना चाहिए जो सभी फीचर्स से हमारी जरूरतों को पूरा करता हो। बात करें Honda Activa 5G DLX स्कूटर में आने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको 109.90 cc का 4 स्ट्रोक वाला फैन कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 7.96 PS की पावर तथा 9 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसके फ्रंट तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स आते हैं साथ ही आप इस स्कूटर में एक बार में 5.3 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

अच्छी बात यह है कि स्कूटर में आपको एनालॉग तथा डिजिटल में इंस्ट्रूमेंट कंसल देखने के लिए मिल जाता है जिसमें एनालॉग में स्पीडोमीटर तथा डिजिटल में ऑडोमीटर का फीचर मिलता है।

Activa का यह स्कूटर शानदार बॉडी ग्राफिक्स, पैसेंजर फुट्रेस्ट, एक बढ़िया घड़ी, कैरी हुक तथा 18 लीटर के ठीक-ठाक अंदर सीट स्टोरेज के साथ आता है जिसमें आप अपनी जरूरत की कुछ निजी वस्तुएं रख सकते हैं।

बात करें अगर स्कूटर से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 60 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है स्कूटर का कुल वजन 109 Kg है।

एक्टिवा के इस स्कूटर में एलईडी हेडलाइट तथा टेल लाइट और टर्न सिग्नल लैंप में बल्ब का ऑप्शन देखने के लिए मिलता है। बढ़िया बात यह है कि इसमें DRLs मिल जाते हैं जो स्कूटर के लुक में चार चांद लगा देते हैं। अगर बात करें स्कूटर से मिलने वाली टॉप स्पीड की तो वह 83 Kmph है। यह स्कूटर ट्यूबलेस टायर्स, अंडर बोन फ्रेम तथा शीट मेटल व्हील्स के साथ आता है।

इस जगह सिर्फ 25,000 में मिल रहा है Honda Activa 5G स्कूटर, मत करना देरी

अगर आप भी इस स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस स्कूटर को bikedekho.com वेबसाइट की यूज्ड कैटेगरी में लिस्ट किया गया है। जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने से स्कूटर को मात्र 15,000 किलोमीटर तक चलाया है और यह स्कूटर अभी बिल्कुल नए जैसा है जिसमें किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई अन्य समस्या नहीं है।

इस स्कूटर को आप मात्र ₹25,000 में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए आपको bikedekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर डालना है और सीधा सेलर से संपर्क कर लेना है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App