गजब ऑफर ! Honda का ये शानदार मॉडल मात्र 2.95 लाख में.. फीचर्स देख उछल पड़ेंगे

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Accord 2.4 Elegance AT: क्या आप भी एक गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपको थोड़ा थम जाना चाहिए और एक नजर होंडा की इस गजब की गाड़ी पर डालनी चाहिए। क्योंकि Honda का Accord 2.4 Elegance AT मॉडल अभी आपको गजब ऑफर में मिल रहा है। जहां एक ओर इसकी एक्स शोरूम कीमत 21.37 लाख रुपए रह चुकी है वहीं अभी आपको यह गाड़ी मात्र 2.95 लाख़ रुपए में मिल रही है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Honda Accord 2.4 Elegance AT गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स

अगर हम Honda Accord 2.4 Elegance AT गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 2354 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 222 NM का टॉर्क तथा 177.6 bhp की पावर जनरेट करता है। यह एक 5 सीटिंग कैपेसिटी वाली कार है जो आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ देखने के लिए मिलती है।

इसी के साथ इस सेडान कार में आप 70 लीटर तक एक बार में फ्यूल डलवा सकते हैं। गाड़ी से आपको 11.7 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है इसके फ्रंट में कंपनी ने Double Wishbone सस्पेंशन तथा रियर में मल्टी लिंक सस्पेंशन दिए हैं।

गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वर्किंग लाइट, रियर AC वेंट्स, कप होल्डर तथा की लेस एंट्री के साथ क्रूज कंट्रोल का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स में इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर डोर लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग के साथ ही एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक का फीचर मिलता है।

 

Honda Accord 2.4 Elegance AT गाड़ी को मात्र 2.95 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें होंडा कंपनी की तरफ से अभी इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। हालांकी, हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 21.37 लख रुपए थी लेकिन अभी यह गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 2.95 लाख में मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी से जुड़ी हुई सभी जानकारी साझा करते हुए बताया है कि इस गाड़ी को अभी तक 75,000 किलोमीटर चलाया गया है और यह अभी स्क्रैचलेस है जिसमें कोई भी अन्य समस्या नहीं है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App