बाइक खरीदने में नहीं होगी पैसे की दिक्कत, अब 30 हजार से भी कम में मिलेगी Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की बाजार में कई तरह की बाइक्स आती हैं। जिसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक भी शामिल है। यह कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक है और मार्केट में काफी लोकप्रिय है। इस बाइक में कंपनी कम कीमत में बेहतर परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है।

Hero Splendor Plus इंजन की पूरी डिटेल्स

इसके इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराती है। जो 8.02Ps का पावर और 8.05Nm का टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसमें 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है। जो इसे काफी किफायती बनाता है।

Hero Splendor Plus बाजार में प्राइस

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को 75,141 रुपये से 77,986 रुपये की कीमत पर मार्केट में कंपनी ने उतारा है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानेंगे।

Hero Splendor Plus ऑफर

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को Olx वेबसाइट पर आप चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2014 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। 43,558 किलोमीटर तक चली इस बाइक की यहाँ पर कीमत 25,000 रुपये तय की गई है।

Olx वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2014 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 25,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 26,999 रुपये की मांग की गई है। आपको यहाँ पर इस बाइक के कई अन्य मॉडल्स आपको मार्केट में मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App