Hero Splendor खरीदना इतना आसान की आज ही 30 हजार में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: टू व्हीलर सगमेंट में कम्युटर बाइक्स की सबसे ज्यादा लोकप्रियता है। इस सेगमेंट में आपको हीरो (Hero) से लेकर होंडा (Honda) और टीवीएस (TVS) जैसी प्रमुख कंपनियों की बाइक्स देखने को मिल जाएगी। आज इस रिपोर्ट में आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के बारे में जानेंगे। जो इस सेगमेंट की एक बेस्ट सेलिंग बाइक है।

Hero Splendor Plus बाइक की जानकारी

कंपनी की ये बाइक 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पिक टॉर्क बनाने की है। इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। जो इसके परफॉरमेंस को अच्छी तरह से मेन्टेन करता है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आप इस बाइक को 80 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus Price

इस कम्युटर बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 75,141 रुपये से 76,486 रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक की सेल काफी कम कीमत पर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आपको इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

Hero Splendor Plus डील की डिटेल्स

आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल को Bikedekho वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस जबरदस्त कंडीशन में मौजूद बाइक को 3,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर बिक्री के लिए 30,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

Bikedekho वेबसाइट से ही 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को काफी बेहतर कंडीशन में खरीदा जा सकता है। 31,000 किलोमीटर तक चलाई गई यह फर्स्ट ओनर बाइक 40,000 रुपये में यहाँ पर मिल रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App