बैंक में हैं 25 हजार तो खरीदें Hero की ये बाइक, मिलेगा जबरदस्त माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: देश के टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री बजट सेगमेंट बाइक्स की होती है। इस सेगमेंट में आपको हीरो से लेकर होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक्स देखने को मिल जाएगी। अगर इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है।

जबरदस्त परफॉरमेंस वाली इंजन

कंपनी की इस बाइक में 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। इस लगे इंजन की क्षमता 8.02Ps पावर और 8.05Nm टॉर्क पैदा करने की है। कंपनी अपनी इस बाइक में ड्रम ब्रेक ऑफर करती है और इसमें 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

कम कीमत में इसे खरीदने का तरीका

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक 75,141 रुपये से 77,986 की कीमत पर आपको मार्केट से मिल जाएगी। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक बाइक के पुराने मॉडल पर शानदार डील ऑफर कर रही हैं।

आकर्षक डील पर ले सकते हैं ये बाइक

Quikr वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2003 मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। मुरादाबाद में उपलब्ध कराए गए इस बाइक को इसके ओनर ने 50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ से अगर आप चाहें तो इसे 25,000 रुपये में ले सकते हैं।

2010 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक Quikr वेबसाइट पर मिल रही है। इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे महज 15,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस बाइक को आप गाजियाबाद से 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको यहाँ पर इस बाइक के कई अन्य सेकेंड हैंड मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे। जिसे आप वेबसाइट पर विजिट करके चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App