खरीदा नहीं तो होगा पछतावा, सिर्फ 20 हजार में मिल रही Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: भारत में सबसे ज्यादा Hero, Bajaj, Honda और TVS की बाइक्स बिकती है। इसमें भी हीरो स्प्लेंडर का क्रेज काफी ज्यादा है। कम कीमत में आने वाली माइलेज से भरपूर यह बाइक लोगों की पहली पसंद है।

इसकी कीमत ₹65000 से शुरू होकर 75000 तक जाती है। बाइक प्रेमियों के लिए हीरो स्प्लेंडर खरीदना एक बड़ी बात होती है। अब जब इसकी कीमत इतनी बढ़ चुकी है तो लोग इसे खरीदने से पहले काफी ज्यादा सोचते भी है। लेकिन जिनके पास बाइक खरीदने को पैसे नहीं है वह इसे नहीं खरीद पा रहे हैं। ऐसे में आज का यह ऑफर काफी काम आने वाला है।

Hero Splendor Plus में मिलता है ये सब

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। भारतीय सड़क के लिए यह पावर पर्याप्त है।

इस पावर के जरिए ही यह बाइक इतनी ज्यादा माइलेज दे पाती है। इसमें 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। फीचर्स के तौर पर इसके XTec मॉडल में ब्लूटूथ, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग तक की सुविधा मिल जाती है। वहीं इसके लोअर वेरिएंट में आपको एनालॉग स्क्रीन मिलता है, जिस पर आप बेसिक चीज की जानकारी ले सकते हैं।

Hero Splendor का बेस्ट ऑफर

DROOM वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) का 2013 मॉडल बाइक सिर्फ ₹20000 में मिल रहा है। दिल्ली नंबर रजिस्टर्ड इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। यह वेबसाइट आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध कराएगी।

क्विक (Quikr) वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस 25000 रुपए में बिक रही है। हरियाणा नंबर रजिस्टर्ड इस बाइक की कंडीशन बहुत ही शानदार है। इस पर भी आपको फाइनेंस प्लान उपलब्ध हो जाएगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App