GORI NAGORI ने हिलाया ऐसे बदन कि बूढ़ों को नहीं आएगी सपना की याद, खूब हुई नोटों की बारिश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में अब एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं जो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिनके लटके-झटके देखकर आप पागल हो जाएंगे। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे है जो हर किसी का दिल जीतन का काम कर रही है।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसे कौन सी डांसर हैं जो हर किसी के दिमाग पर राज क रही हैं। इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले हर किसी को पागल बना रहे हैं।

उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके लोगों को दीवाने बनाते जा रहे हैं। गोरी नागोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी की चाहत में लोगों को सोचने के लिए मजबूर हो रही हैं।

गोरी नागोरी की चाहत में हर किसी का दिल दीवाना होता जा रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे।

गोरी नगाोरी ने हिलाया ऐसे बदन की जमकर नाची भीड़

हरियाणवी क्वीन गोरी नागोरी अपने लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं, जो लोगों को सोचने क लिए मजबूर करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही हैं, जिनके चाहने वाले लोगों को दीवाना बनाते जा रहे हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी एक ऐसी डांसर हैं जिन्होंने सपना चौधरी के बाद बिग बॉस के मंच पर कदम रखा और लोकप्रियता में कई गुना इजाफा किया। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से आप आराम से लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App