सिर्फ और सिर्फ 9 हजार रुपये देकर घर लाएं Hero Splendor Plus, देखें जबरदस्त ऑफर!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Hero Splendor Plus 2024 Finance Plan. देश में गांव से लेकर शहरों में बाइक से आवागमन लोगों के लिए एक सस्ता साधन होता है। यही वजह है कि भारतीय मार्केट में हमेशा से ही एक से बढ़कर एक बाइकों की मांग रहती है। बाइक मेकर कंपनियों में हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, बजाज और हीरो होंडा जैसी प्रमुख कंपनियां है जो अलग-अलग मॉडल के हिसाब से बाइक को सेल कर रही है। आज के इस खबर में आप को बहुत ही कम पैसों के इंतजाम में बाइक खरीदने का ऑप्शन बता रहे है।

इस बाइक मेकर कंपनियों में कीमत, फीचर और डिजाइन के मामले में हीरो मोटोकॉर्प की बाइकें पहले स्थान पर आती है। जिसमें से कंपनी की हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट जो काफी पॉपूलर हो रहा है। कार जैसे फीचर्स वाली इस बाइक को खरीदने का बजट नहीं हैं, तो यहां पर आप को ऐसी फाइनेंस प्लान लाए हैं, जिससे 9 हजार रुपये के डाउनपेमेंट पर बाइक घर लाने का ऑप्सन मिल रहा है।

इतनी तक है प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट की कीमत

हीरो स्पलेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट के की एक्स शोरूम कीमत बात करें तो 73,396 रुपये से शुरु होती है, हालांकि ऑनरोड तक 88,479 रुपये की कीमत पहुंच जाती है। हालांकि इतना बजट हर किसी के पास में नहीं होता है, जिससे आप फाइनेंस प्लान के ओर जा सकते है। यहां पर बताए गए प्लान में 2,553 रुपये की मंथली EMI में बाइक मिल सकती है।

कंपनी ने हीरो स्पलेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट 97cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है, जो 7.91bhp और 8.05Nm का बनाता है और इसे चार-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाता है। तो वही इस बाइक का गजब का माइलेज हैं, जिससे आप की काफी सेविंग हो जाती है। कंपनी का दावा हैं, कि बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर तक एवरेज दे सकती है, बाइक का माइलेज ARAI से प्रमाणित है।

इस फाइनेंस प्लान घर आएगी धांसू बाइक

दरअसल ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक इस बाइक के लिए ग्राहक के पास में 9 हजार रुपये का इंतजाम होना चाहिए, जिससे डाउन पेमेंट करने के बाद में बैंक से 79,479 रुपये का लोन देगा जिसपर आपको बैंक को 9.7 वार्षिक दर इस लोन पर ब्याज चुकाना होगा। आपको 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई का भरनी होगी।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App