ऑफर में बिक रही बाइक, ₹25 हजार में मिल रही ‘स्प्लेंडर किलर’ Hero Passion Pro

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Passion Pro: कंपनी हम सस्ती कीमत पर अच्छी बाइक देने के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रही है। हर ग्राहक को माइलेज के साथ स्टाइल भी चाहिए। यही कारण है कि टीवीएस स्पोर्ट की बिक्री काफी ज्यादा होती है।

लेकिन टीवीएस स्पोर्ट के अलावा इस सेगमेंट में एक और बाइक है जिसे लोग खरीदना पसंद करते हैं। इसकी बिक्री टीवीएस स्पोर्ट से काफी ज्यादा होती है। यह बाइक है हीरो पैशन प्रो हालांकि अभी इसका एक नया मॉडल भी लॉन्च हो चुका है। लेकिन इसके पुराने मॉडल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Hero Passion Pro की धांसू कीमत

वैसे इसकी कीमत भी ₹75000 एक्स शोरूम से शुरू होती है। लेकिन आप चाहे तो इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। हीरो पैशन प्रो में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल डेंजर मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

कम पावरफुल इंजन होने के कारण इसमें आपको काफी अच्छा माइलेज मिल जाता है। यह बाइक लगभग 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। कई लोगों का कहना है कि वह हाईवे पर इसे 75 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल लेते हैं।

हालांकि शहर में यह उतना माइलेज नहीं दे पाती है। अगर आपको इसकी कीमत ज्यादा लग रही है तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। वहां यह बाइक आपको 25 से ₹30000 में मिल जाएगी।

ऑफलाइन में मार्केट में चेक करें बाइक

सारे शहर में आपको कई ऑफलाइन मार्केट मिल जाएगी, जहां पर सस्ती कीमत में बाइक बेची जाती है। आप चाहे तो फिर वहां से बाइक खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप दुकान से दुकान घूमने नहीं चाहते हैं तो घर बैठे भी बाइक खरीद सकते हैं।

ओएलएक्स जैसी प्रतिष्ठित वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल हीरो पैशन प्रो ₹30000 में मिल जाएगी। यह बाइक बहुत ही कम चली हुई है। इसीलिए इसकी कीमत अभी इतनी ज्यादा है। यह बाइक लाल रंग में आती है जो इसकी खूबसूरती को चार चांद लगा देता है।

बाइक देखो पर भी काफी अच्छे ऑफर्स दिए गए हैं। आप यहां से भी बाइक को खरीद सकते हैं। यहां 2015 मॉडल हीरो पैशन प्रो की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। आप चाहे तो ईएमआई के जरिए भी सस्ती बाइक को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App