नई दिल्ली: Navratri Offer.  देश में ज्यादातर लोग किसी फेस्टिवल पर अपने लिए खास चीजें खरीदते हैं। वहीं गाड़ियों के मामले अक्सर लोग किसी फेस्टिवल पर कार, बाइक या स्कूटर को खरीदने का मन करते हैं। वहीं इस समय नवरात्रि चल रही है। ऐसे में मौके को देखते हुए कई कंपनी अपने एक से बढ़कर एक Navratri Offer दे रही है, जिसमें ग्राहकों के लिए अच्छी बात है की इसमें फ़ाइनेंस ऑफर, डिस्काउंट ऑफर मिलने से आसानी से गाड़ी को खरीद सकते हैं। इस कड़ी में हीरो मोटोकोर्प ने धमाल कर दिया। कंपनी ने ग्राहकों के लिए दिल खोलकर डिस्काउंट ऑफर, फाइनैंस प्लान जैसे चीजें दे रही है।

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero MotoCorp ने अपने फेस्टिव सीजन कैंपेन GIFT (ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट) की शुरुआत कर दी है। इसके तहत कंपनी अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर पर बेनिफिट्स, फाइनेंस स्कीम और प्री-बुकिंग ऑफर्स दे रही है।

  • हीरो स्कूटर पर दे रही धमाका ऑफर

हीरो गिफ्ट के तहत कंपनी हीरो प्रीमियम रेंज पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। हीरो मोटोकॉर्प के स्कूटर सुपर-6 धमाका पैकेज के साथ 13,500 रुपये तक के लाभ के साथ आएंगे। इस ऑफर में एक साल का बीमा लाभ, दो साल का फ्र मेंनटेन्स रखरखाव, 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, पांच साल की वारंटी और 0% ब्याज के साथ छह महीने का ईएमआई ऑफर शामिल है।

वही ग्राहको क लुभाने के लिए कंपनी इंडिया, लेट्स सेलिब्रेट, फिर से दिल से’ की थीम पर आधारित हीरो मोटोकॉर्प के उत्पाद जैसे एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर+, प्लेजर+ एक्सटीईसी, ग्लैमर और एक्सट्रीम 160आर को इस फेस्टिव कैंपेन में रिफ्रेश कर रही है।

इसके अलावा हीरो गिफ्ट कैंपेन के तहत कंपनी बीमा लाभ, बाय नाउ-पे लेटर फाइनेंस स्कीम, लो डाउन पेमेंट, कैश ईएमआई, पांच साल की स्टैंडर्ड वारंटी और विभिन्न उत्पादों पर नकद छूट भी दे रही है। ग्राहक आधार आधारित लोन आवेदन सुविधा का विकल्प भी चुन सकते हैं।


Latest News