स्कूटर लेनी है तो खरीदें Maestro, कीमत ऐसी की खुल जाएगी आंखें

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Meastro Scooter: भारतीय टू व्हीलर बाजार में हीरो से लेकर होंडा, टीवीएस और यामाहा जैसी कंपनियों की स्कूटर्स आती हैं और इनकी सेल भी खूब होती है। कई तो सेल के मामले में बाइक्स को भी टक्कर देती हैं। अगर हीरो मोटोकॉर्प की बात करें तो कंपनी की बाजार में कई स्कूटर्स मौजूद हैं। जिसमें हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) भी शामिल है। कंपनी को ये काफी दमदार स्कूटर है जो कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है।

Hero Meastro इंजन स्पेसिफिकेशन्स

हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) आकर्षक लुक वाली एक बेस्ट परफार्मिंग स्कूटर है। जिसमें 109 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 8.05bhp का अधिकतम पावर और 9.10Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों तरफ ड्रम ब्रेक लगा है और कंपनी ने इसमें 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है। यह कंपनी की बेस्ट स्कूटर में से है। जिसकी बाजार में काफी लोकप्रियता है।

Hero Meastro प्राइस डिटेल्स

अगर आपको हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर को खरीदना है। तो जान लीजिए कि बाजार से इसे खरीदने के लिए आपको 80 से 90 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जी हाँ, ऑनलाइन पुराने टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से यह आपको बहुत ही आकर्षक किमत पर प्रप्त हो सकती है।

ऑनलाइन Hero Meastro पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2017 मॉडल हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर को सेल किया जा रहा है। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 20,000 किलोमीटर चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 27,000 रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो आप एकबार इस स्कूटर को चेक कर सकते हैं।

हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर के एक अन्य 2017 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। 22,856 किलोमीटर चली इस स्कूटर का कंडीशन बेहतर है और इसे 29,999 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App