Hero HF Deluxe की माइलेज ज्यादा और कीमत कम, सिर्फ 25 हजार में बिक रही बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो एचएफ डीलक्स एक शानदार बाइक है। इसमें कोई शक नहीं कि यह देश की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है। यह कंपनी की दूसरी सबसे सस्ती बाइक है।

इसमें स्प्लेंडर वाला ही इंजन मिलता है जो 9 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। 97cc का यह इंजन एयर कूल तकनीक पर बेस्ड है। इस कारण से इसे ठंडा होने में थोड़ा समय लगता है। लेकिन परफॉर्मेंस के मामले में यह किसी से काम नहीं है। अगर आप शहर भर में बाइक राइड करते हैं और आपके बेहतरीन माइलेज चाहिए तो फिर हीरो एचएफ डीलक्स काफी अच्छा विकल्प हो सकता है।

EMI या फिर सेकंड हैंड मार्केट से खरीदें Hero HF Deluxe

इस बाइक की कीमत ₹65000 से शुरू होती है। वहीं अगर आप इस कीमत पर बाइक नहीं खरीदना चाहते हैं तो फिर फाइनेंस प्लान या फिर सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं।

अगर आप फाइनेंस प्लान के जरिए हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने हैं तो ₹13000 की डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 2 साल तक हर महीने ₹2000 का ईएमआई देना होगा। इस पर आपको 9% का इंटरेस्ट रेट देना होगा।

वहीं अगर आप इस एमी की झंझट से बचना चाहते हैं तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Olx पर Hero HF Deluxe का अच्छा ऑफर

ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स का 2015 मॉडल ₹30000 में बिक रहा है। यह बाइक अभी तक 25000 किलोमीटर चल चुकी है। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप चाहे तो इसे आज ही खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको वेबसाइट पर जाकर बाइक की पूरी डिटेल लेनी होगी।

बाइक देखो पर भी हीरो एचएफ डीलक्स बिक रही है। यह इसके 2020 मॉडल की कीमत ₹40000 है। आप इस काम चली हुई बाइक को खरीद सकते हैं। इसे भी दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर ही बचा जा रहा है। यहां आपको इस बाइक पर फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी। जहां बहुत ही कम इंटरेस्ट रेट पर साइट आपको लोन दे देगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App