ऐसी बाइक जो देती है Hero Splendor को टक्कर, कीमत है सिर्फ ₹30,000

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो की तरफ से आने वाली हीरो एचएफ डीलक्स उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है जो लंबी दूरी तक बाइक राइड करते हैं क्योंकि यह बाइक 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

इसके अलावा इसकी कीमत भी सिर्फ ₹65000 से ही शुरू होती है। अगर आप फाइनेंस प्लान पर इस बाइक को खरीदेंगे तो आप 15 से 16000 रुपए के डाउन पेमेंट पर ही से खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको लगभग 3 साल तक हर महीने ₹3000 की ईएमआई देनी होगी।

लेकिन ईएमआई की झंझट कई बार लोगों को परेशान कर देती है। यही कारण है कि लोग लोन लेकर बाइक नहीं खरीदना चाहते हैं। लेकिन अगर आपके पास पैसे नहीं है और आप लोन नहीं लेना चाहते हैं तो आप कैसे इस बाइक को खरीदेंगे?

इसका भी एक उपाय है। आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से हीरो एचएफ डीलक्स को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। यहां इस बाइक की कीमत 20 से ₹30000 के बीच होती है।

आप जितना पुराना मॉडल लेंगे यह बाइक आपको इतनी ही सस्ती मिलेगी। इसके अलावा होली के मौके पर आपको सभी जगह काफी अच्छे डिस्काउंट भी मिल रहे हैं, जिस कारण से आपको काफी फायदा होगा।

Hero HF Deluxe सिर्फ 25 हजार में

बाइक देखो पर इस बाइक की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह 2012 मॉडल बाइक है जिसे काफी कम चलाया गया है। यही कारण है कि इसके मालिक द्वारा इस ₹25000 की कीमत पुरी की जा रही है। हालांकि आप मोल भाव करके इसकी कीमत को थोड़ी काम भी करवा सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा मिल जाती है।

Olx पर बाइक की अच्छी डील

ओएलएक्स प्रवेश बाइक की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह 2015 मॉडल बाइक है जो लाल कलर में मौजूद है। दिखने में यह काफी सुंदर लगती है और इसकी माइलेज भी काफी ज्यादा है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यह काफी कम चली हुई है। इसके साथ आपके सारे आधिकारिक दस्तावेज मिल जाएंगे।

ओएलएक्स पर ही आपको 2017 मॉडल बाइक भी मिलेगी जिसकी कीमत 33000 रखी गई है। यह बाइक थोड़ी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसकी परफॉर्मेंस आज भी नई जैसी ही है। आप अभी भी इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App