इतनी अच्छी कंडीशन की नई भी फेल, सिर्फ 30 हजार में मिल रही ये धांसू बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bike Details: भारतीय बाइक मार्केट में हीरो स्प्लेंडर की बिक्री काफी ज्यादा होती है। इसके अलावा बजाज पल्सर, होंडा शाइन और बजाज प्लैटिना भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। लेकिन इन सब में हम एक बाइक को भूल जाते हैं जो है हीरो एचएफ डीलक्स। भारतीय लोगों को यह बाइक काफी ज्यादा पसंद है।

हीरो एचएफ डीलक्स स्प्लेंडर से काफी ज्यादा सस्ती है और इसमें आपको वही इंजन और स्प्लेंडर से ज्यादा माइलेज देखने को मिलता है। हालांकि यह बाइक थोड़ी हल्की है, इसलिए इसे हाईवे पर ड्राइव करने में दिक्कत आती है। लेकिन अगर आप शहर भर में ही से चलाना चाहते हैं तो हीरो एचएफ डीलक्स एक बेहतरीन बाइक है।

Hero HF Deluxe है सस्ती बाइक

इस बाइक में 97 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट करता है। अगर आप एक नई बाइक लेना चाहते हैं तो यह आपको 65000 की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध हो जाएगी।

वहीं अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप सेकंड हैंड मार्केट में जाकर उसे 30 से 35 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। आज के समय में उस कीमत पर आपको एक स्मार्टफोन मिलती है। लेकिन आप स्मार्टफोन की कीमत में एक बाइक खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड बाइक है काफी अच्छी

ओएलएक्स जैसी प्रतिष्ठित वेबसाइट पर इसके 2015 मॉडल को सिर्फ ₹22000 में बेचा जा रहा है। हालांकि इस बाइक की ज्यादा डिटेल साइट पर मौजूद नहीं है। इसलिए आपको सीधे इसके मालिक से बात करनी होगी। आप अगर चाहे तो इसकी कीमत को मोल भाव के जरिए काम भी करवा सकते हैं। इस वेबसाइट के जरिए आपको एक सर्टिफाइड बाइक मिल जाएगी।

बाइक देखो पर भी आपको हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) काफी सस्ते में मिलती है। यह 2016 मॉडल बाइक को ₹25000 में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन बिल्कुल ही अच्छी है।

थोड़ी पुरानी होने के कारण इसका रंग फीका पड़ गया है। लेकिन इसकी परफॉर्मेंस आज भी नहीं जैसी हो सकती है। इसे खरीदने से पहले एक बार टेस्ट वाइड जरूर करें।

बाइक देखो पर ही आपको 2020 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) भी मिल जाएगी। यह लगभग 42000 में बेची जा रही है। इस वेबसाइट पर फाइनेंस फ्रेंड की सुविधा भी उपलब्ध है। इसलिए आप इसका सहारा लेकर इसे किस्तों पर खरीद सकते हैं। यह बाइक आज भी काफी शानदार है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App