बेहद ही सस्ती Hero HF Deluxe, अभी नहीं खरीदा तो होगा पछतावा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: जब भी लोग बजट सेगमेंट में कोई नई बाइक खरीदने जाते हैं। तो सबसे पहले उसके लुक और माईलेज के बारे में जानकारी लेते हैं। इसे देखते हुए कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी ऐसी बाइक लॉन्च करती रहती हैं। जिसमें बेहतर लुक के साथ ही आकर्षक डिज़ाइन आपको उपलब्ध हो जाता है।

आज इस रिपोर्ट में हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) नाम दिया गया है। इस बाइक की बजट सेगमेंट में काफी लोकप्रियता है।

Hero HF Deluxe का एडवांस इंजन

इस बाइक को पावर देने के लिए 97.2 सीसी के दमदार इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता ज्यादा माईलेज ऑफर करने की भी है। इस बाइक में जबरदस्त राइडिंग अनुभव के लिए आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। अगर इसके कीमत की बात करें तो यह बाइक लगभग 75 हजार रुपये की कीमत पर आपको मिल जाएगी। हालांकि इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट से आप काफी कम कीमत पर आप ले पाएंगे।

आकर्षक डील के साथ आती है Hero HF Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर की जा रही है। इस बाइक को 35,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर इसे सेल के लिए 25,000 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके कंडीशन की बात करें तो इस बाइक का कंडीशन काफी शानदार है।

2016 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को Olx वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक 35,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और यहाँ पर काफी अच्छी तरह से रखी गई है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 28,000 रुपये की कीमत मांगी गई है।

आप Olx वेबसाइट से 2011 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को अपना बना सकते हैं। यह बाइक 10,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है और यहाँ पर 13,500 रुपये में लिस्ट हुई है। अगर आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार ऑप्शन है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App