Hero HF Deluxe की सबसे बढ़िया डील, आज ही खरीदें बाइक और बचाएं पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो एचएफ डीलक्स काफी अच्छी बाइक है जो स्प्लेंडर से भी सस्ती आती है। इसमें आपको स्प्लेंडर की साड़ी खूबियां मिलती है। हालांकि इसका लुक स्प्लेंडर से बढ़िया है या नहीं यह ग्राहक निर्णय ले सकते हैं।

यह बाइक 97 सीसी के इंजन के साथ आती है जो स्प्लेंडर जितना पावर ही जनरेट करता है। इस इंजन के साथ आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। यह माइलेज एक आम परिवार के लिए काफी अच्छी है। क्योंकि बढ़ती पेट्रोल की कीमत के कारण आपकी जेब पर ज्यादा असर भी नहीं पड़ेगा।

यह बाइक 65000 की एक शोरूम कीमत पर आती है जो ज्यादा नहीं है लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो भी आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

बढ़ी सेकंड हैंड बाइक की मांग

सेकंड हैंड बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस की मांग काफी ज्यादा है। यहां लोग यह बाइक खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आपको भी हीरो एचएफ डीलक्स खरीदनी है तो फिर आप भी सेकंड हैंड मार्केट जा सकते हैं। ऑफलाइन या फिर ऑनलाइन दोनों ही तरीके से आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe का सबसे अच्छा ऑफर

बाइक देखो वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह 2015 मॉडल बाइक है जो लाल कलर में उपलब्ध है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर रहने वाले लोग इसे आज ही अपने घर ला सकते हैं। आपको 2024 का इंश्योरेंस भी मिल जाएगा।

Quikr पर Hero HF Deluxe पर मिल रही ये डील

क्विकर पर भी हीरो एचएफ डीलक्स बिक रही है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत ₹30000 रखी गई है। यहां फाइनेंस प्लान की सुविधा उपलब्ध है इसीलिए आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। हालांकि ईएमआई के कारण इसकी कीमत बढ़ जाएगी इसीलिए आप पूरे पैसे देकर ही बाइक खरीदें।

क्विक पर 2018 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स भी बिक रही है। इसकी कीमत भी ₹30000 ही है और इस पर भी आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा मिल जाएगी। हालांकि खरीदने से पहले इस बाइक की टेस्ट राइड जरूर ले ऐसा करके आप इसकी कंडीशन को जांच सकते हैं।

Disclaimer: सेकंड हैंड बाइक खरीदने से पहले सावधानियां जरूर रखें। यह खबर इंटरनेट से ली गई है इसलिए Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App