बाइक खरीदने में करें जल्दी, आज ही 17 हजार में खरीदें नई जैसी Hero HF Deluxe

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: भारतीय बाजार में बाइकों की कमी नहीं है। आपको ₹60000 से लेकर 40 लाख तक की बाइक मिल जाएगी। हालांकि जब बात बाइक के सेल की आती है तो वहां सबसे ज्यादा बजट में आने वाली बाइक ही बिकती है।

हीरो स्प्लेंडर, हीरो एचएफ डीलक्स, बजाज पल्सर, बजाज प्लैटिना, टीवीएस स्पोर्ट यह सब देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में शामिल है। हालांकि हीरो एचएफ डीलक्स की एक्स शोरूम कीमत 65000 के आसपास कई लोगों के लिए यह कीमत भी काफी ज्यादा है।

Hero HF Deluxe है आम आदमी की बाइक

बात करें हीरो एचएफ डीलक्स की तो 65000 की कीमत में आपको इसमें 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसकी माइलेज भी 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है।

इसलिए आप इसे एक किफायती बाइक भी कह सकते हैं। हालांकि भारत में कई ऐसे लोग रहते हैं जो ₹65000 की कीमत देखकर एक बाइक नहीं खरीद सकते हैं। अगर उन्हें हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना है तो सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं। यहां यह ₹17000 में भी मिल जाएगी।

Bikedekho पर सबसे अच्छा ऑफर

बाइक देखो जैसी साइट पर हीरो एचएफ डीलक्स को ₹17000 में बेचा जा रहा है। यह 2011 मॉडल बाइक है जो दिखने में अभी भी काफी अच्छी लग रही है। आप इसे अलीगढ़ उत्तर प्रदेश लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यह बाइक अभी भी चालू कंडीशन में है।

Hero HF Deluxe की शानदार कीमत

ओएलएक्स पर भी हीरो एचएफ डीलक्स को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹25000 रखी गई है। 2015 मॉडल यह बाइक दिखने में काफी खूबसूरत है। लाल कलर में इसकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप आज ही इसे खरीद सकते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स का 2017 मॉडल बाइक आज ₹35000 में बिक रहा है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यह बाइक बहुत ही कम चली हुई है। यही कारण है कि आप इसे एकदम नए कंडीशन में खरीदेंगे।

यह फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन से बेची जा रही है। इसे क्विक वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप यहां फाइनेंस बैंक की सुविधा भी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App